Comments

जियो फोन रु 0 मे उपलब्ध होगा

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने समूह की 40वीं सालाना आम महासभा में एक बार फिर से टेलिकॉम सेक्टर में हलचल मचाते हुए जियोफोन लॉन्च किया। रिलायंस इंडस्ट्रीज कंपनी  के मलिक ने सभी को चौंकाते हुए ऐलान किया कि यह जियोफोन यूजर्स को फ्री में मिलेगा। जियोफोन लेने वाले लोगों को धरोहर राशि के तौर पर 1,500 रुपये चुकाने होंगे, जिसे 3 साल बाद मोबाइल वापस करने पर कभी भी वापस लिया जा सकता है। अंबानी ने कहा कि फ्री की चीज के गलत इस्तेमाल का खतरा बढ़ जाता है, इसलिए सुरक्षा जमा का फैसला लिया गया है।



15 अगस्त से परिक्षण के लिए जियोफोन उपलब्ध होगा। इसकी बुकिंग 24 अगस्त से शुरू होगी। पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सितंबर में इस फोन की डिलिवरी शुरू होगी। अंबानी ने कहा कि हम हर सप्ताह 50 लाख लोगों तक जियोफोन पहुंचाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि देश के ज्यादातर फीचर फोन यूजर्स तक यह जियोफोन पहुंचे। मुकेश अंबानी ने जियोफोन को लेकर ये बड़े ऐलान किए।




पहला सस्ता प्लान 
दूसरा अनलिमिटेड डेटा

अनलिमिटेड डेटा मे जियोफोन पर यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा की सुविधा मिलेगी।
सस्ता प्लान मे जियो अनलिमिटेड धनधनाधन प्लान सिर्फ 153 रुपये में उपलब्ध होगा



नोकिया 105 फीचर फोन भारत में रु। 999



फ़ोन कहा से खरीदें?


Email: info@telecomssupermarket.in
Phone: 011-4290-8899

जियो फोन रु 0 मे उपलब्ध होगा जियो फोन रु 0 मे उपलब्ध होगा Reviewed by India's First Telecom Comparison Search Engine on July 21, 2017 Rating: 5

No comments:

Click Here

Powered by Blogger.